Unknown number se call aayega tu dikhega uska photo

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में और दोस्तों इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताने वाला हूं एक ऐसी ट्रिक के बारे में इस ट्रिक से दोस्तों जब भी आपके मोबाइल पर किसी unknown नंबर से कॉल आएगा तो आपके मोबाइल की स्क्रीन पर उसका फोटो भी आपको दिखाई देगा जिससे दोस्तोंआपको उस बंदे से यह पूछने की जरूरत नहीं है कि भाई तू कौन बोल रहा है क्योंकि आपके मोबाइल पर उसका फोटो आ जाएगा और आप उसको पहचान लोगे।

इस ट्रिक को यूज करने के लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी तो नीचे मैंने एक लाल कलर का डाउनलोड बटन दिया हुआ है उस डाउनलोड बटन पर क्लिक करके आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन को ओपन करना है एंड दोस्तों यहां पर आपको अपना मोबाइल नंबर इस एप्लीकेशन में डालकर अपने मोबाइल नंबर से इसमें रजिस्टर कर लेना है उसके बाद दोस्तों आपको यह जो भी परमिशन मांगे उन सभी परमीशंस को आप को ऑन कर देना है।

अब दोस्तों जब भी आपके नंबर पर किसी भी अननोन नंबर से कॉल आएगी तो उसका फोटो भी आपके मोबाइल की स्क्रीन पर आपको दिखाई देगा जिससे आप उसको पहचान सकते हो किस मंदिर में आपको कॉल किया है तो आशा करता हूं दोस्तों आपको समझ आ गया होगा।

अगर आपको इस ट्रिक को यूज करने में थोड़ी बहुत भी दिक्कत आ रही है तो आप हमारी यूट्यूब चैनल टेक्निकल जिसान पर जाकर वीडियो को देख सकते हैं उससे आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा आशा करता हूं दोस्त आप कोई आर्टिकल पसंद आया हुआ तो आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

App Link

Post a Comment

Previous Post Next Post