किसी को भी उसी के नंबर से कॉल कैसे करें। Fun phone call App review

किसी को भी उसी के नंबर से कॉल कैसे करें। 

दोस्तों आज में आपको बताने वाला हूं कि आप किसी को भी किसी के भी नंबर से कैसे कॉल कर सकते हो। अपने दोस्त को उसी के नंबर से कॉल करके उसको चौंका सकते हो या फिर दोस्तों आप अपने दोस्त को उसके पिताजी के नंबर से कॉल करके उसको चुका सकते हो। और उससे बात भी कर सकते हो या फिर आप उसकी मम्मी उसकी गर्लफ्रेंड उसके भाई किसी के भी नंबर से उसको कॉल करके उसका परेशान कर सकते हैं उससे बात कर सकते हैं उसका बेवकूफ बना सकते हैं।


शरारत कॉल के लिए अंतिम ऐप

फोन कॉल पर अपने दोस्तों के साथ कुछ मस्ती करना चाहते हैं?  लाइव फ़ोन कॉल के दौरान अपनी आवाज़ बदलें, कॉल में मज़ेदार ध्वनि प्रभाव जोड़ें और कॉल रिकॉर्ड करें। एक बटन के स्पर्श में अपनी आवाज़ को उच्च और मज़ेदार या गहरा और डरावना बनाएं और सायरन, गोंग, डॉग बार्क, और बहुत कुछ जैसे मज़ेदार ध्वनि प्रभाव चलाएं।  अप्रैल फूल दिवस के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप!

 नए उपयोगकर्ताओं को सीमित समय के लिए कुछ मिनट मुफ्त मिलते हैं।

दोस्तों Fun phone call को जब आप अपने मोबाइल में पहली बार इंस्टॉल करोगे तो आपको यहां पर कुछ मिनट्स बिल्कुल फ्री में मिलेंगे जिनसे आप किसी को भी कॉल करके बात कर सकते हैं। उसके बाद आपको इसमें रिचार्ज करना होगा यानी आपको इसमें मिनट्स खरीदनी होगी तब जाकर आप और ज्यादा देर तक बात कर सकते हैं।

 Fun phone call की विशेषताएं - इंटकॉल में शामिल हैं:

  • अजीब फोन कॉल करें: फोन पर आसानी से अपनी आवाज की पिच बदलें
  • स्पाइस अप कॉल: मज़ेदार ध्वनि प्रभाव चलाएं
  • कॉल रिकॉर्ड करें
वीओआइपी का उपयोग करके इंटरनेट पर कॉल किए जाते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि ऐप का उपयोग करने से पहले आपके पास एक मजबूत इंटरनेट कनेक्शन है।

अपने अगले फोन कॉल को एक उल्लसित अनुभव में बदलें. Fun phone call डाउनलोड करें

App No. 008

App No. 010

1 Comments

Previous Post Next Post