Hooya - video chat App Review

हेलो दोस्तों, दोस्तों अगर आप घर बैठे बोर हो रहे हैं, और अपना टाइम पास करना चाहते हैं। तो आज मैं आपके लिए एक बहुत ही कमाल की ऐप लेकर आया हूं। जिसमें आप अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें करके अपना टाइम पास कर सकते हैं, वह भी दोस्तों बिल्कुल फ्री में। यहां पर आप बिल्कुल फ्री में अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं।


लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात कैसे करें?

अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात करने के लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी है, जिसका नाम है hooya। इसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या नीचे मैंने एक डाउनलोड का बटन दिया हुआ है। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप के माध्यम से आप अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। कैसे करना है वह मैं आपको बता देता हूं।

  • ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है।
  • यहां पर आपको फेसबुक और गूगल दो ऑप्शन मिलेंगे, तो आप जिससे भी लॉग इन करना चाहते हैं, उस पर क्लिक करके लॉगिन कर लीजिए।
  • अब यह ऐप ओपन हो जाएगी लड़की से बात करने के लिए आपको स्क्रीन पर टाइप करना है। आपकी कॉल किसी भी एक अनजान लड़की से लग जाएगी। जिससे आप बिल्कुल फ्री में वीडियो कॉल पर बातें कर सकते हैं।

मजेदार चैट

लाइव वीडियो कॉल में अपने नए दोस्तों के साथ आमने-सामने चैट करें या उन्हें टेक्स्ट चैट मोड में टेक्स्ट करें।  ईमानदारी से पहुंचें और किसी अजनबी से अपना परिचय दें।  आप यहां नए दोस्तों से मिलना सुनिश्चित कर रहे हैं।

एचडी वीडियो गुणवत्ता

मित्रवत अजनबी के साथ सुखद वीडियो चैट करते हुए रीयल-टाइम में एक-दूसरे से मिलें।  आपको कोई विवरण याद नहीं होगा।

लापरवाह अनुभव

अपना सर्वश्रेष्ठ दिखें और हमारे ब्यूटी फिल्टर्स की थोड़ी सी मदद से अपना आकर्षण दिखाएं।  चीजें अजीब होने पर आप एक टैप से वीडियो कॉल को समाप्त भी कर सकते हैं।  कैमरे पर नर्वस लग रहा है?  कोई ज़रूरत नहीं है - हमने आपको कवर किया है!

प्रामाणिक लोग

प्रामाणिक नए लोगों से मिलें और अजनबियों से बात करें जो आपके सबसे अच्छे दोस्त बन सकते हैं।  पहले उनकी प्रोफाइल जांचें और फिर खुद तय करें कि क्या आप और जानना चाहते हैं।

विश्वसनीय समुदाय

यहां तनावमुक्त होकर समय बिताएं।  यदि आपको कोई समस्या है, तो हुया मॉडरेशन टीम और ग्राहक सहायता टीम आपकी सहायता के लिए यहां हैं।  आप किसी को या कुछ भी संदिग्ध या आपत्तिजनक रिपोर्ट और ब्लॉक भी कर सकते हैं।

नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड करें। और अनजान लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें करके मजे लें।

Post a Comment

Previous Post Next Post