Yumy free video call

हेलो दोस्तों, दोस्तों अगर आप घर पर अकेले बैठे बोर हो रहे हैं। आपके साथ बात करने के लिए ना कोई आपका दोस्त है। और ना ही आपकी कोई गर्लफ्रेंड है, तो दोस्तों आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। और उनसे बातें कर सकते हैं। आज मैं आपको एक ऐसी ऐप बताऊंगा। जिसमें आपको बहुत सारी लड़कियां मिल जाएंगी। जिनसे आप वीडियो कॉल पर बातें करके अपना टाइम पास कर सकते हैं। और लड़कियों को इंप्रेस कर के अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। तो बहुत ही कमाल कि ऐप है। अगर आप भी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। तो इस ऐप में आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। चलिए मैं आपको बता देता हूं।


दोस्तों अगर आप ऑनलाइन लड़कियों से बात करके उन्हें इंप्रेस करके अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी है। और इस ऐप का नाम है yumy. इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। मैंने नीचे एक डाउनलोड का बटन दिया हुआ है। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए। चाहो तो आप इस ऐप को प्ले स्टोर में सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

ऑनलाइन चैट करने के लिए सबसे मजेदार और सरल ऐप yumy.  हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ तत्काल यादृच्छिक मिलान और वीडियो चैट शुरू करने के लिए एक क्लिक के साथ।  हमारे साथ, आपको दुनिया के दोस्तों के साथ चैट करने में बहुत आराम मिलेगा।

सभी बेहतरीन और सबसे फैंसी लोगों को इकट्ठा करने के लिए दुनिया भर में जगह बनाने का लक्ष्य, सभी उपयोगकर्ताओं के लिए क्षणों को साझा करने के लिए एक सीमाहीन वंडरलैंड बनाना।  दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के साथ, आप लोगों के साथ चैट करने के लिए रैंडम वीडियो चैट या स्वाइप प्रोफाइल बना सकते हैं।  इनके अलावा, Yumy में और भी कई मज़ेदार और विचारणीय विशेषताएँ हैं।क्यों न आएं और इसे आजमाएं!

मुख्य विशेषताएं:

  • सौंदर्य सेटिंग - आपको अधिक आकर्षक और सुंदर दिखने के लिए।
  • वीडियो चैट - वैश्विक स्तर पर सभी ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के साथ तेजी से मिलान।
  • स्वाइप कार्ड - अपना समय लें और चुनें कि आप वास्तव में किससे संपर्क करना चाहते हैं।
  • पलों को साझा करें - कीमती पलों को साझा करें, अपने जीवन को साझा करें।
  • विशिष्ट विषय - अपनी पसंद के विषय चुनें और समान शौक वाले अच्छे लोगों से मिलें।
  • मुफ़्त अनुवाद - स्वतः अनुवाद जो भाषा की बाधाओं को तोड़ता है।

इस ऐप में लड़की से बात कैसे करें?

  • सबसे पहले इस ऐप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके ऐप को डाउनलोड कर लीजिए। या प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लीजिए।
  • ऐप ओपन करके फेसबुक, गूगल या अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर कर लीजिए।
  • अब यहां पर अपना कोई भी एक निकनेम डाल दीजिए जो भी आप डालना चाहते हैं। जो आप लड़कियों को दिखाना चाहते हैं।
  • अब आप यहां पर अपनी बर्थ डेट सिलेक्ट कर लीजिए। चाहो तो आप गलत बर्थ डेट भी डाल सकते हैं।
  • अब अपनी कोई भी एक प्रोफाइल पिक्चर सिलेक्ट कर लीजिए। प्रोफाइल पिक्चर जितनी अच्छी होगी लड़कियां उतनी ही जल्दी आपसे वीडियो कॉल पर बातें करेंगे।
  • अभी ऐप ओपन हो जाएगा और लड़कियों से बात करने के लिए बस आपको अपने मोबाइल की स्क्रीन पर टच करना है। और आपकी कॉल एक लड़की से लग जाएगी उसका वीडियो कॉल पर बातें कर पाएंगे।

सभी उत्कृष्ट विशेषताओं के साथ, Yumy आपको पूरी दुनिया से जोड़ता है।  हम सभी दिलचस्प लोगों का हमारे साथ जुड़ने का स्वागत करते हैं और यम्मी को एक बेहतर स्थान बनाने में हमारी मदद करते हैं।  साहसिक कार्य अब से शुरू होता है!

नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके इस ऐप को अभी डाउनलोड करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post