WhatsApp DP per lock kaise lagaye.

हेलो दोस्तों, दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि आप अपने WhatsApp Dp पर Lock कैसे लगा सकते हैं। Lock लगने के बाद आप अपनी WhatsApp Dp को उन लोगों से छुपा सकते हैं, जिन लोगों को आप अपनी WhatsApp Dp नहीं दिखाना चाहते । यानी WhatsApp Dp पर Lock लगाने के बाद आपकी WhatsApp Dp उन्हीं लोगों को दिखाई देगी, जिनको आप दिखाना चाहते हैं। और उन लोगों को नहीं दिखाई देगी जिनको अब आप नहीं दिखाना चाहते, तो यह सब कैसे करना है पूरा मैंने इस आर्टिकल में आपको बताया है तो इसे पूरा पढ़ लीजिए।


क्या-क्या करना होगा?

सबसे पहले दोस्तों आपको अपना Whatsappp ओपन करना है, ऊपर थ्री डॉट्स पर क्लिक करना है, सेटिंग्स पर क्लिक करना है, अकाउंट पर क्लिक करना है, प्राइवेसी पर क्लिक करना है, प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करना है, कोई यहां पर से आपको माय कांटेक्ट को सिलेक्ट कर लेना है। अब आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी है।

ऐप को कैसे डाउनलोड करना है?

ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको डाउनलोड का बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आप ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। या आप अपने मोबाइल के प्ले स्टोर में जाइए और वहां पर जाकर सर्च कीजिए। hicont hide your contact वहां पर आपको सबसे पहली ऐप मिलेगी। उसे आप अपने मोबाइल में डाउनलोड और इंस्टॉल कर लीजिए कर लीजिए।

WhatsApp dp कैसे छिपानी है?

आपने जो ऐप डाउनलोड की है उस ऐप को आप को ओपन करना है। और यहां पर आपको कोई भी अपना एक पासवर्ड सिलेक्ट कर लेना है। उसके बाद मैं आपको यहां पर अपनी ईमेल आईडी डाल लेनी है। और एक परमिशन को अलाउ कर देना है। अब आपके मोबाइल में जितने भी कांटेक्ट होंगे। वह सभी यहां पर आपको मिल जाएंगे। तो यहां पर आपको उस कांटेक्ट को सिलेक्ट कर लेना है, जिसको आप अपनी व्हाट्सएप डीपी नहीं दिखाना चाहते हैं। और उस कांटेक्ट को हाइड कर देना है। जैसे ही आप उस कांटेक्ट को हाइड करोगे, तो आपकी प्रोफाइल फोटो उस बंदे को दिखाई नहीं देगी।

अब अगर आप चाहते हो कि आपकी व्हाट्सएप डीपी उस बंदे को भी दिखाई दे, तो आपको इस नंबर को अनहाइड कर देना है। तो उस बंदे को भी आपकी व्हाट्सएप डीपी दिखाई देने लग जाएगी, तो इस तरह से आप अपने व्हाट्सएप डीपी को हाइड ओर अनहाइड कर सकते हैं। आशा करता हूं आप को ये आर्टिकल पसंद आया होगा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

App Link :-

Post a Comment

Previous Post Next Post