अपनी आवाज से मोबाइल का लॉक कैसे खोलें

हेलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे इस new Article में दोस्तो आज की इस Article में मैं आप लोगो को बताने वाला हु की आप अपना नाम बोलकर अपना mobile का lock कैसे खोल सकते है दोस्तो यह app इतना अच्छा है कि इसमें आप अपना नाम या किसी का भी नाम set कर सकते है और जब भी आप उस name को बोलोगे तो आप का mobile Unlock हो जाएगा मतलब यह है कि आप के mobile का lock Screen तुरंत ही खुल जायेगा तो यह Application है ना कमाल की आप को इस Application की पूरी जानकारी चाइये तो आप Article को Continue पढते रहे।

अपनी आवाज से मोबाइल का लॉक कैसे खोलें

नाम बोलकर Mobile Lock खोलने वाली कौन सी Application है ?

दोस्तो आप को नाम बोलकर Mobile Lock खोलने के लिए एक App Install करना होगा तो यह कौन सी App है और कहाँ से install कर सकते है चलिए जान लेते है. आप को मैंने नीचे एक Download Button दे दिया है जैसे ही आप उस Download Button पर क्लिक करोगे आप play Store में चले जाओगे फिर आप को ये अप्प दिख जाएगा आप बड़े आसानी से Install कर सकते है।


Application में Mobile Lock Setting कैसे करें ?

दोस्तो आप को अपने mobile में बोलकर Lock सेट करने के लिए इस App को Open कर लेना है और अभी आप को Enable Permission पर क्लिक करना है और आप को अपने मोबाइल में इस app को Permission दे देना है. अब दोस्तों आप को अपना Voice Lock सेट करने के लिए इसमें Voice Lock लिखा हुआ मिलेगा तो अब आप को इसी पर क्लिक करना है और आप को अब यहाँ पर दुबारा से परमिशन माँगती है आप को इसे Allow कर देना है और आप को अब Yeah, I've Got it लिखा मिलेगा तो आपको इसके ऊपर Click कर देना है. अब दोस्तो फिर से Voice Lock पर क्लिक करना है फिर आप को इसमे Your Voice Password लिखा मिलेगा तो आप को इसके ऊपर 1 बार क्लिक करना हैफिर आप और जो भी Voice लॉक लगाना चाहते है उसको एक बार बोले इसमे आप अपना नाम या किसी और का नाम भी बोल कर सेट कर सकते है जैसे मैं Technical Jishan बोलता हूं अब आप को next पर Click कर देना है.

अब दोस्तो आप को Confirm Voice Lock करना होगा तो आप फिर से वही नाम बोलना होगा जैसे कि Technical Jishan अब आप को नीचे Save Button मिलेगा तो आप उसपर क्लिक कर दीजिए और अभी आप को आप का keywords दिख जाएगा जो आप ने बोला था नीचे में next लिखा मिलेगा उसपर क्लिक करें.

इस App Lock में Backup Password कैसे लगाए ?

तो दोस्तो जब आप अपना Voice Lock Set करते हो उसी समय आप को Enter New Password लिखा मिलेगा तो आप को यहां पर 4 अंक का कोई भी password लगा देना है और आप को इसमे दुबारा वही पासवर्ड लगाने को बोलेगा तो आप वही फिर से दाल दीजिये और आप को अब back हो जाना है और अपना मोबाइल बंद करना है और फिर से ओपन करना है अब ये lock आप को दिख जाएगा।

अपना नाम कैसे बोले कि एक बार मे lock खुल जाए ?

दोस्तो आप को एक ही बार मे अपना नाम बोलकर lock खोलना है तो आप के मोबाइल के lock screen पर एक mic का logo दिखेगा आप उसपर क्लिक करें और अभी आप को यहाँ पर वही नाम बोलना है जो आप ने सेट किया था जैसे ही आप उस नाम को बोलते है या लॉक खुल जायेगा और यदि आप कोई भी गलत नाम बोल देते हो तो ये wrong Password बता देगा आप अगर पासवर्ड भूल जाते है या भूल गए है तो आप ने जो 4 अंक का पासवर्ड set किया था उसको डालकर भी खोल सकते है।

तो मेरे प्यारे दोस्तों यह Article और यह Application आप को कैसा लगा और यह Application आप को पसंद आया तो हमे भी comment करके जरूर बताएं और यदि आप अपने Voice lock को नही सेट कर पा रहे है या आप को कोई भी दिक्कत आ रही है तो हमे comment करके अपनी problem अवश्य बताये इस Article पर आने के लिए धन्यवाद ।

24 Comments

Previous Post Next Post