photo se video kaise banaye

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे समय आर्टिकल में और इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताने वाला हूं कि आप अपने एक फोटो से चलने फिरने और बोलने वाला वीडियो कैसे बना सकते हैं वह भी साउंड के साथ आपने बिल्कुल सही सुना आप अपनी एक फोटो का चलने फिरने और बोलने वाला वीडियो बना सकते हैं वह भी साउंड के साथ चली मैं आपको बताता हूं कि आप किस तरह से अपने फोटो का वीडियो बना सकते हैं।

अपने फोटो का वीडियो साउंड के साथ बनाने के लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी तो नीचे मैंने डालकर का डाउनलोड बटन दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन को आप को ओपन करना है एंड ओपन करने के बाद वहां पर आपको एक ऑप्शन मिलेगा फन वीडियो का उस पर आपको क्लिक कर देना है जैसे ही आप उस पर क्लिक करोगे तो वहां पर आपको बहुत सारे इफेक्ट देखने को मिल जाएंगे जिनका आप अपनी फोटो से वीडियो बना सकते हैं।

तो वहां पर आपको जो भी सबसे अच्छा इफेक्ट लगे उसके नीचे एक डाउनलोड का बटन होगा उस पर क्लिक करके आप उस इफेक्ट को डाउनलोड कर लीजिए जब यह पूरा डाउनलोड हो जाए तो आपको उस इफेक्ट पर क्लिक करना है एंड क्लिक करने के बाद आपको 1 प्लस का निशान दिखाई देगा उस इफेक्ट के बीच में तो आपको उस प्लस के निशान पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपकी गैलरी ओपन हो जाएगी तो वहां से आपको वह फोटो सेलेक्ट कर लेना है जिस फोटो कि आप वीडियो बनाना चाहते हैं।

फोटो सिलेक्ट करने के बाद आपको ऊपर एक preview का ऑप्शन मिलेगा तो आपको उस पर क्लिक कर देना है जैसे आप उस पर क्लिक करोगे तो आपकी वीडियो जनरेट होना स्टार्ट हो जाएगी जब भी हंड्रेड परसेंट हो जाए तो आप की वीडियो बनकर तैयार हो जाएगी अब आप यहां पर आप अपनी वीडियो को देख सकते हैं अब आप अगर इसे अपनी गैलरी में सेव करना चाहते हैं तो ऊपर सेव का बटन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक कर देना है जैसे आप उस पर क्लिक करोगे तो आपकी गैलरी में यह वीडियो सेव हो जाएगी।

तो इस तरह से दोस्तों आप अपनी एक फोटो की वीडियो बना सकते हैं वह भी साउंड के साथ आशा करता हूं दोस्तों आप कोई आर्टिकल पसंद आया हुआ आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

App Link

3 Comments

Previous Post Next Post