Call आने पर आपका Mobile इतना ज्यादा खूबसूरत लगेगा सब जलने लगेंगे आपसे।

तो हेलो दोस्तों आज के इस article में मैं आप लोगों को एक ऐसी trick के बारे में बताने वाला हूं जिससे जब भी आपके मोबाइल पर कोई कॉल आएगा तो आपका मोबाइल इतना ज्यादा खूबसूरत लगेगा इतना ज्यादा चमक उठेगा कि हर कोई देख कर चौक जाएगा और हर कोई आपसे यही सवाल पूछेगा कि भाई तूने कौन सी trick यूज़ की है अपने मोबाइल में कौन सी app download की है जिससे तेरा मोबाइल इतना ज्यादा खूबसूरत लग रहा है और इतना ज्यादा चमक रहा है भाई हमको भी एक trick बता दे. और इस trick का यूज करने के बाद आपका मोबाइल दिन में तो चमकेगा ही लेकिन दोस्तों अगर रात में आपके मोबाइल पर call आती है तो आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बहुत ही ज्यादा चमकने लगेगा जो भी देखेगा वो एकदम से चौक जाएगा तो दोस्तों अगर आप भी अपने मोबाइल में इस trick का यूज करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक का पढ़ते रहिए।

Call आने पर आपका Mobile इतना ज्यादा खूबसूरत लगेगा सब जलने लगेंगे आपसे।
दोस्तों इस trick को यूज करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में एक app download करनी होगी इस App का नाम है call flash इसे आप Play Store से download कर सकते हैं या फिर दोस्तों नीचे मैंने एक लाल कलर का download बटन दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप इस App को download कर सकते हैं।

App को Download करने के बाद आपको इस App को ओपन कर लेना है और यह App आपसे जो भी permission मांगे उन सभी permission को आपको allow कर देना होगा। Permission allow करने के बाद आपके सामने बहुत सारे themes यानी background आपको देखने को मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी call screen पर लगा सकते हैं यानी के जब आपके मोबाइल पर कॉल आएगी तो इनमें से कोई भी आप एक theme को सिलेक्ट कर सकते हैं जब भी आपके मोबाइल पर कॉल आएगी तो वहीं theme आपको वहां पर दिखाई देगी.

Theme को सिलेक्ट करने के लिए जो भी theme आपको पसंद आती है उस पर आप को क्लिक करना है और नीचे आपको एक download का बटन दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक करके इस उस Theme को download कर लेना है जब यह theme download हो जाएगी तो उसके बाद में यहां पर आपको apply it का एक ऑप्शन दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक कर देना है तो यह theme आपकी caller screen पर सेट हो जाएगी अब दोस्तों जब भी आपके मोबाइल पर कॉल आएगी तो वहीं theme आपको वहां पर दिखाई देगी।

तो इस तरह से दोस्तों आप अपने मोबाइल पर एक बहुत अच्छी सी theme को सिलेक्ट करके लगा सकते हैं जिससे आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगेगा तो आशा करता हूं दोस्तों आपको यह article पसंद आई होगी तो आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद

App Link

3 Comments

Previous Post Next Post