कोई Call करेगा तो उसका Photo दिखेगा बिल्कुल जादू New Trick 2020

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में, दोस्तों आज के इस आर्टिकल में, मैं आप लोगों को बताने वाला हूं कि अगर आपके मोबाइल पर किसी अनजान नंबर से Call आता है यानी कि दोस्तों अगर आपके मोबाइल पर किसी ऐसे Number से Call आता है जो कि आपके Contact List में सेव नहीं है तो दोस्तों उसका आपको Photo भी दिखाई देगा और उसका आपको नाम भी दिखाई देगा फिर चाहे आपने उस Number को अपने Contact list में सेव किया हो या ना किया हो तो बहुत ही कमाल की Trick है अगर आप भी इस Trick को अपने मोबाइल में यूज़ करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक का पढ़ते रहिए।
कोई Call करेगा तो उसका Photo दिखेगा बिल्कुल जादू New Trick 2020

तो दोस्तों इस Trick को अपने मोबाइल में यूज करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में एक App Download करनी होगी तो नीचे मैंने एक लाल कलर का Download बटन दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप इस App को Download कर सकते हैं या फिर दोस्तों आप अपने मोबाइल के Play Store में जाइए और वहां पर सर्च कीजिए Eyecon. सर्च करने के बाद जो सबसे ऊपर आपको App मिलेगी उसे आप अपने मोबाइल में Install कर लीजिए।

App को Download करने के बाद आपको इस App को ओपन कर लेना है और यहां पर दोस्तों आपको Get Started पर क्लिक करना है उसके बाद में दोस्तों आपको यहां पर Continue पर क्लिक करना है और जो तीन परमिशन आएंगी उन तीनों परमिशन को आपको यहां से Allow कर देना है उसके बाद में दोस्तों आपको यहां पर अपना Mobile Number डाल लेना है और Connect पर क्लिक कर देना है अब ये App आपके मोबाइल नंबर को automatic verify कर लेगा।

मोबाइल नंबर verify होने के बाद यहां पर आपको This is me पर क्लिक कर देना है और यहां पर आपको एक परमिशन और मिलेगी तो आपको उस पर क्लिक करना है आप यहां से सेटिंग में चले जाएंगे और यहां से भी आपको इस परमिशन को ऑन कर देना है उसके बाद में दोस्तों आपको नीचे Next का बटन होगा उस पर आपको क्लिक कर देना है। उसके बाद में आपको एक और परमिशन अलाव कर देनी होगी फिर दोबारा से आपको उसको अलाव कर देना होगा।

अब आपकी App ओपन हो जाएगी तो दोस्तों सभी सेटिंग्स हो चुकी हैं तो जो भी मैंने सेटिंग्स बताई हैं उनको आपको अच्छे से सभी सेटिंग्स को ऑन कर देना है उसके बाद में जब यह App आपकी ओपन हो जाए तो बस आपको कुछ भी नहीं करना है आपको इस App से बाहर आ जाना है अब दोस्तों जब भी आपके मोबाइल पर किसी भी नंबर से Call आएगा तो आपको मोबाइल की स्क्रीन पर उसका फोटो और उसका नाम भी आपको दिखाई देगा जिससे आप पता कर पाओगे कि यह किसका नंबर है।

अगर आपको इसके बारे में कुछ भी पूछना है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं आशा करता हूं दोस्तों आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

App Link

8 Comments

Previous Post Next Post