Yochat - Make Friends in Random Video Chat

हेलो दोस्तों, दोस्तों अगर आपका कोई दोस्त नहीं है। आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, और आप अकेले बोर हो रहे हैं। तो आज मैं आपको एक ऐसी ऐप बताऊंगा। जिसमें आप ऑनलाइन दोस्त बना सकते हैं। गर्लफ्रेंड बना सकते हैं, या आप बोर हो रहे हैं तो लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात करके अपना टाइम पास कर सकते हैं। मजे ले सकते हैं। बहुत ही कमाल की ऐप है। यहां पर आपको बहुत सारे लड़के और लड़कियां मिल जाएंगे जिनसे आप बात करके दोस्त बना सकते हैं, गर्लफ्रेंड बन सकते हैं। या टाइम पास कर सकते हैं। तो चलिए मैं आपको बता देता हूं।


ऐप का क्या नाम है और कैसे डाउनलोड करना है।

दोस्तों इस ऐप का नाम Yochat है। इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे मैंने एक डाउनलोड का बटन दिया हुआ है। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए। या आप अपने मोबाइल में Play Store में जाइए और Yochat सर्च कीजिए। यह ऐप आपको वहां पर मिल जाएगी। वहां से आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं। तो चलिए मैं आपको इसके फीचर और इसे कैसे यूज़ करना है वो बता देता हूं।

अजनबियों के साथ वीडियो चैट करें, यादृच्छिक चैट में दोस्तों से मिलें।

Yochat पर आप अजनबियों और दोस्तों के साथ लाइव रैंडम वीडियो चैट कर सकते हैं!  यदि आपने कभी अपने सामाजिक दायरे से बाहर निकलने के बारे में सोचा है, तो योचैट आपको दुनिया भर के दोस्तों से मिलने के लिए एक नया मंच प्रदान कर रहा है।

इस ऐप को यूज कैसे करना है।

  • सबसे पहले इस ऐप को नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है। और ओपन कर लेना है।
  • अब आपको यहां पर 5 परमिशन अलाउ करनी होंगी। जिनमें camera, microphone, storage, location इस तरह की पांच परमिशन है, उनको अलाव कर देना है।
  • अब आपको यहां पर सिलेक्ट कर लेना है, कि आप लड़के से बात करना चाहते हैं। या लड़की से बात करना चाहते हैं। अगर आप लड़की से बात करना चाहते हैं, तो female को सिलेक्ट कर लीजिए।
  • अब आपको अपने मोबाइल की स्क्रीन पर टैप करना है। जैसे ही आप टैप करोगे एक लड़की की कॉल आपके पास आएगी। आपको एक्सेप्ट कर लेनी हैं, और जो भी बातें आपको करनी है, वह आप उस लड़की से कर सकते हैं।
  • तो इस तरह से इस ऐप का यूज करके आप ऑनलाइन लड़कियों से बातें कर सकते हैं।

सुविधाएँ जो आपको पसंद आएंगी

- सरल और तेज़ वीडियो चैट

शरमाओ मत!  अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें!  नए लोगों को सबसे सरल तरीके से जानें।  दुनिया के विभिन्न हिस्सों के दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें।

- तनाव मुक्त टेक्स्ट चैट

जब आप अपने आप को शब्दों की कमी या बहुत शर्मीले पाते हैं, तो आप अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए टेक्स्ट कर सकते हैं या शर्मिंदगी को कम करने के लिए एक मजेदार स्टिकर भेज सकते हैं।

- रीयल-टाइम अनुवाद

किसी दूसरी संस्कृति से दोस्ती करना चाहते हैं?  ज़रूर!  आपके द्वारा एक-दूसरे को भेजे जाने वाले संदेशों का तुरंत अनुवाद किया जाएगा।

- सार्थक सामाजिक संबंध

Yochat पर आप अब एक दूसरे के लिए केवल यादृच्छिक अजनबी नहीं हैं।  आप यहां गहरी दोस्ती भी विकसित कर सकते हैं।  कोई चिंता नहीं, आप जब तक चाहें योचैट पर अपने नए दोस्तों के संपर्क में रह सकते हैं।

क्या आप दुनिया से मिलने और दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए तैयार हैं?  Yochat पर हमसे जुड़ें, एक ऐसा ऐप जो आपको पसंद आएगा।

जरूरी बातें

  • Yochat वीडियो चैट ऐप में, सभी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित रूप से संग्रहीत होती है और जो आप सीधे प्रोफ़ाइल पर लिखते हैं उसके अलावा अन्य जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा नहीं देखी जा सकती है।
  • कृपया संवेदनशील जानकारी देते समय सावधानी बरतें, क्योंकि योचैट चैट वीडियो के माध्यम से कनेक्ट होने के बाद आप जो जानकारी दूसरे पक्ष को प्रदान करते हैं, उसके लिए आप जिम्मेदार हैं।
  • यौन, अश्लील या नग्न व्यवहार की अनुमति नहीं है और उन्हें उत्पन्न करने वाले उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।
ऑनलाइन लड़कियों से बात करने के लिए अभी इस ऐप को डाउनलोड करें।

1 Comments

  1. स्नैपचैट मे लड़की पटाएclick Now

    ReplyDelete
Previous Post Next Post