Phone dialler और contact list में अपना photo कैसे लगाएं।

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगो को बताने वाला हूं। कि आप अपने मोबाइल के फोन डायलर और कांटेक्ट लिस्ट में अपना फोटो या अपनी गर्लफ्रेंड का फोटो या अपनी मनपसंद का कोई भी वॉलपेपर कैसे लगा सकते हैं। कांटेक्ट लिस्ट में जब आप अपना फोटो लगा देंगे। और जब भी आप किसी को कॉल करेंगे तो वहां पर सबसे पहले आपका फोटो दिखाई देगा। या जो भी आप अपनी मनपसंद का फोटो लगाएंगे वह आपको वहां पर दिखाई देगा। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। तो यह कैसे करना है चलिए मैं आपको बता देता हूं।


दोस्तो फोन डायलर और कॉन्टैक्ट लिस्ट में अगर आप अपनी फोटो लगाना चाहते हैं। या फिर अपनी मनपसंद की कोई भी फोटो लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक छोटी सी 6 एमबी की एप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप की मदद से ही आप अपने फोन डायलर और कॉन्टैक्ट लिस्ट में अपना फोटो लगा सकते हैं। तो सबसे पहले आप इस ऐप को डाउनलोड कर लिजिये।

ऐप को कहां से डाउनलोड करें।

दोस्तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे मैंने एक डाउनलोड का बटन दिया हुआ है। आपको उस पर क्लिक करना है, क्लिक करते ही आप प्ले स्टोर पर चले जाओगे। वहां से आप इस ऐप को इंस्टॉल कर लीजिए। चाहो तो आप प्ले स्टोर से जाकर इस ऐप को सर्च करके इंस्टॉल कर सकते हैं। तो इस तरह से आप इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड और इंस्टॉल कर लीजिए।

इसे अपना सेटिंग किस तरह से करनी है।

सबसे पहले आपको इस ऐप को ओपन कर लेना है। उसके बाद मैं आपको यहां पर 5 परमिशन मिलेंगी तो उनको आपको अलाव कर देना है। अब ये ऐप ओपन हो जाएगी, तो आपको यहां पर डायलर पर क्लिक करना है। पिक इमेज पर क्लिक करना है। फिर से पिक इमेज पर क्लिक करना है। और अपनी गैलरी में से जिस भी फोटो को आप अपने फोन डायलर और कांटेक्ट लिस्ट में लगाना चाहते हैं। उसको सेलेक्ट कर लीजिए और Apply के बटन पर क्लिक कर दीजिए। तो आपकी फोटो आपके फोन डायलर और कांटेक्ट लिस्ट में लग जाएगी।

तो इस तरह से आप अपने मोबाइल के फोन डायलर और कांटेक्ट लिस्ट में अपनी या अपनी मनपसंद की कोई भी फोटो या वॉलपेपर लगा सकते हैं। आशा करता हूं आप कोई आर्टिकल पसंद आया होगा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

ऐप को यहां से डाउनलोड करें।

4 Comments

Previous Post Next Post