Charging Animation Kaise Lagaye | चार्जिंग एनिमेशन/फोटो कैसे लगाएं? |

हेलो दोस्तों, आज मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल के Charging Screen पर Animation या अपना फोटो कैसे लगा सकते हैं। दोस्तों जब भी आप अपने मोबाइल को Charge पर लगाते होंगे। तो आपके मोबाइल में कोई भी Animation नहीं आती होगी। तो आज मैं आपको एक ऐसी ट्रिक बताऊंगा। जिससे आपके मोबाइल पर Charging लगाते ही Animation आएगी। जिससे आपका मोबाइल काफी खूबसूरत लगेगा। और यहां पर आपको काफी सारी Animation मिल जाएंगी। तो आप अपनी पसंद से यहां पर कोई भी एनिमेशन लगा सकते हैं।


और इसमें आप चाहो तो अपना फोटो भी लगा सकते हैं। या अपनी मनपसंद का कोई वॉलपेपर भी लगा सकते हैं। यानी जब भी आप अपने मोबाइल को Charging पर लगाओगे। तो आपके मोबाइल की स्क्रीन पर आपका फोटो या आपने जो भी वॉलपेपर पसंद किया होगा। वह आपको मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई देगा। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। तो यह सब कैसे करना है। चलिए मैं आपको बता देता हूं।

दोस्तों अपने मोबाइल के Charging Screen पर Animation अपना फोटो या कोई अपनी मनपसंद का वॉलपेपर लगाने के लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको एक नीले कलर का डाउनलोड बटन मिल जाएगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए। या इस ऐप को आप प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं। Play Store पर आप सर्च कीजिए Mega Charging Animation यह ऐप आपको वहां पर मिल जाएगी वहां से आप इसे इंस्टॉल कर लीजिए।

ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है। और आपको एक परमिशन को अलाव कर देना है। अब आपको यहां पर एनिमेशन पर क्लिक करना है। एनिमेशन स्क्रीन को ऑन कर देना है। और यहां पर आपको काफी सारी एनिमेशन देखने को मिलेंगी। तो यहां पर आप जो भी एनिमेशन अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर लगाना चाहते हैं। उसको यहां पर से सिलेक्ट कर लीजिए। उसके बाद में राइट पर क्लिक कीजिए। और आप इसे कितनी देर तक लगाना चाहते हैं। सिलेक्ट करके अप्लाई कर दीजिए। तो यह एनिमेशन आपके मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर लग जाएगी।

अब दोस्तों अगर आप अपना फोटो मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए भी आपको इस ऐप को ओपन करना है। एनिमेशन पर क्लिक करना है। और यहां पर आपको एक ऑप्शन मिलेगा Choose from Gallery उस पर आपको क्लिक करना है। और अपने मोबाइल की गैलरी से अपना फोटो या अपनी मनपसंद का कोई भी फोटो सिलेक्ट करके अप्लाई कर देना है। तो यह फोटो आपके मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर लग जाएगा। तो इस तरह से दोस्तों आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर एनिमेशन और अपना खुद का फोटो लगा सकते हैं। Ani

5 Comments

  1. Amazon pay से bike insurance खरीदे click Now

    Jio phone me snapchat download kaise kare click Now


    meta-trx se paisa kaise kamaye click Now

    instagram me delete kiya hua restore kaise kare click Now

    ReplyDelete
  2. स्नैपचैट मे लड़की पटाएclick Now

    ReplyDelete
Previous Post Next Post