Customise notification in any mobile

हेलो दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन को चेंज कैसे कर सकते हैं। यानी आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन को नए लुक कैसे दे सकते हैं। जब आप अपने नोटिफिकेशन को चेंज कर देंगे। तो दोस्तों आपका जो भी नोटिफिकेशन आएगा। वह आपके मोबाइल के साइड में आएगा। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। और दोस्तों जब आप अपने मोबाइल का लॉक खोलेंगे तो आपके मोबाइल में 2 सेकंड के लिए लाइटिंग इफेक्ट देखने को मिलेगा। जो काफी कमाल का लगता है। जब भी आप अपना मोबाइल का लॉक खोल लेंगे। यह आपको देखने को मिलेगा तो बहुत ही कमाल की ट्रिक है। चलिए दोस्तों मैं आप को बता देता हूं।


दोस्तों अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन को चेंज करने के लिए और उसे नया लुक देने के लिए आपको अपने मोबाइल में छोटी सी ऐप को डाउनलोड करना होगा। और इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। नीचे आपको एक नीले कलर का डाउनलोड बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। तो आप नीचे दिए गए नीले कलर के बटन पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है। और इस ऐप में आपसे तीन परमिशन मांगी जाएंगी तो आपको इन तीनों परमिशन को अच्छे से अलाव कर देना है। जब सभी परमिशन अच्छे से अलाव हो जाएंगी। तो वहां पर ओके लिखा हुआ आ जाएगा। अगर ओके लिखा हुआ नहीं आता है। तो आपको परमिशन अच्छे से अलाव करनी होंगी।

अब आपको मैसेज वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। और यहां पर आपको काफी सारे मोबाइल की नोटिफिकेशन के लुक मिलेंगे। तो यहां पर से आपको सुपर स्लिम वाले ऑप्शन को ऑन कर लेना है। या आप अपनी मर्जी का कोई भी लुक यहां पर से सिलेक्ट कर लीजिए। और बैक चले जाइए।

अब यहां पर आपको इफेक्ट वाले ऑप्शन को सिलेक्ट करना है। और यहां पर आपको थर्ड ऑप्शन मिलेगा। उस ऑप्शन को आप को ऑन कर देना है। और हेलो वाला ऑप्शन भी आपको वहीं पर मिलेगा। उसको भी आपको ऑन कर देना है। बस आपको इतनी ही सेटिंग इस ऐप में करनी है। अब आपको इस ऐप से बाहर आ जाना है। अब आपको इस ऐप में कुछ भी नहीं करना है। आपके मोबाइल की नोटिफिकेशन का लुक चेंज हो चुका है।

पुराने नोटिफिकेशन का डिजाइन बदलें।

  • अद्वितीय अधिसूचना डिजाइन में बदलें।
  • अधिसूचना प्रभाव प्राप्त करें
  • संदेश पॉप-अप डिज़ाइन अनुकूलित करें
  • सैमसंग गोल कोनों
  • 3 प्रकार की अधिसूचना प्रभाव प्राप्त करती है पंच होल लाइटिंग, एज लाइटिंग, एज लाइटिंग वेव
  • 7 प्रकार के संदेश पॉप-अप डिज़ाइन अनुकूलित करें रिपल, कार्ड, बिग आइकन, बुक मार्क, सैमसंग, एप्पल, सुपर स्लिम
  • स्क्रीन चालू होने पर प्रभाव हैलो लाइटिंग
  • ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सपोर्ट
Side Notification App

Animation App

1 Comments

  1. Amazon pay से bike insurance खरीदे click Now

    Jio phone me snapchat download kaise kare click Now


    meta-trx se paisa kaise kamaye click Now

    instagram me delete kiya hua restore kaise kare click Now

    ReplyDelete
Previous Post Next Post