WhatsApp font style change | WhatsApp में लिखने का स्टाइल कैसे बदले।

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप WhatsApp पर चैटिंग करते हैं WhatsApp पर किसी को भी मैसेज भेजते हैं तो वहां पर आपने देखा होगा कि जब भी हम किसी को मैसेज करते हैं तो एक सिंपल सा मैसेज जाता है उसका font-style भी जो है वह बिल्कुल सिंपल रहता है लेकिन दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को WhatsApp की एक ऐसी Trick बताने वाला हूं जिससे आप अलग-अलग font-style में किसी को भी मैसेज कर सकते हैं यहां पर आपको बहुत सारे अलग-अलग तरह के font-style मिल जाएंगे जिनसे आप अलग-अलग स्टाइल में WhatsApp मैसेज भेज सकते हैं तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये कौन सी ट्रिक है तो इस आर्टिकल को लास्ट तक का पढ़ लीजिए।


इस Trick को अपने Mobile में यूज करने के लिए सबसे पहले आपको एक App डाउनलोड करनी होगी जिसका नाम है  Aa Fonts. तो इसे आप Play Store से Download कर सकते हैं या फिर दोस्तों नीचे मैंने एक नीले कलर का Download बटन दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप इस App को डाउनलोड कर सकते हैं।

App को Download करने के बाद आपको इस App को Open कर लेना है और Open करने के बाद आपको फर्स्ट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है और यहां पर आपको एक ऑप्शन दिखाई देगा Fonts तो आपको उसको यहां से क्लिक करके उसको on कर देना होगा उसके बाद में आप बेक चले जाइए और यहां पर सेकंड वाले ऑप्शन पर क्लिक कीजिए और फिर यहां पर आपको एक ऑप्शन दिखाई देगा Fonts का तो आप उस पर क्लिक कर दीजिए तो आपकी सभी सेटिंग जो है वो हो चुकी हैं।

अब दोस्तों आप अपने WhatsApp पर जाइए और जिसको भी मैसेज भेजना चाहते हैं उसको सिलेक्ट कर लीजिए और वहां से आप कीबोर्ड पर क्लिक कीजिए और दोस्तों यहां पर आप देखोगे कि आपकी जो कीबोर्ड है उसके ऊपर आपको अलग-अलग तरह के ऑप्शन मिल जाएंगे जिनसे आप बहुत सारे अलग-अलग स्टाइल्स में मैसेज भेज सकते हैं तो आपको जिस भी स्टाइल में मैसेज भेजना है आपको उस पर क्लिक करना है और उसके बाद आप जो भी मैसेज भेजना चाहते हैं उसको आप लिख लीजिए और Send कर दीजिए।

तो इस तरह से दोस्तों आप किसी को भी अलग-अलग स्टाइल्स में मैसेज भेज सकते हैं तो आशा करता हूं दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद App Download करने के लिए नीचे लाल कलर का Download बटन है उस पर क्लिक कीजिए और App को Download कर लीजिए।

App Link

14 Comments

Previous Post Next Post