Instagram par full photo kaise dalen | Inshot App

हेलो दोस्तों, आज मैं आप लोगो को बताने वाला हूं, कि आप इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को कैसे डाल सकते हैं। जब आप अपने Instagram पर अपनी कोई फुल फोटो डालने जाते होंगे, तो दोस्तों वहां पर आपकी फोटो क्रॉप हो जाती है। या तो आप उसका ऊपर का हिस्सा लगा सकते हैं। या फिर आप उसका नीचे का हिस्सा लगा सकते हैं। आप पूरी फोटो को इंस्टाग्राम पर नहीं डाल सकते लेकिन आज मैं आपको बताऊंगा कि आप इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को कैसे डाल सकते हैं। तो चलिए दोस्तों मैं आपको बता देता हूं।


तो दोस्तों अगर आप इंस्टाग्राम पर अपनी फुल फोटो को अपलोड करना चाहते हैं। तो दोस्तों इसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप को डाउनलोड करना पड़ेगा। बिना ऐप को डाउनलोड किए आप अपने इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को अपलोड नहीं कर सकते। Instagram में ऐसी कोई भी सेटिंग नहीं है, जिससे आप इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को अपलोड कर सके ना ही कोई और तरीका है। जिससे आप इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को अपलोड कर सकें। अगर आपको इंस्टाग्राम पर फुल फोटो अपलोड करनी है। तो आपको अपने मोबाइल में एक ऐप को तो डाउनलोड करना ही पड़ेगा।

ऐप को कैसे डाउनलोड करना है?

दोस्तों इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए इस ऐप का लिंक मैंने नीचे दिया हुआ है। जिस पर क्लिक करके आप इस ऐप को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। बस आपको नीचे जाकर एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

इस ऐप को यूज कैसे करना है?

दोस्तो डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन कर लेना है। यहां पर आपको फोटो पर क्लिक करना है। अब आपको अपनी मोबाइल की गैलरी में से अपनी फुल फोटो को सिलेक्ट कर लेना है। जिसे आप इंस्टाग्राम पर अपलोड करना चाहते हैं। अब दोस्तों आपको लेफ्ट साइड में canvas का एक ऑप्शन मिलेगा उस पर आपको क्लिक करना है। अब आपको यहां पर इंस्टाग्राम के दो ऑप्शन मिलेंगे 1:1 और 4:5 तो यहां पर आपको 4:5 वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। और अब आपको राइट पर क्लिक कर देना है। अब आपको ऊपर सेव के बटन पर क्लिक करके इसे अपनी मोबाइल की गैलरी में सेव कर लेना है।

अब दोस्तों आपको अपना इंस्टाग्राम ओपन करना है। और अपलोड करने के लिए उस फोटो को सिलेक्ट करना है। जिसे हमने अभी ऐप में एडिट करके सेव किया है। सेलेक्ट करने के बाद लेफ्ट साइड में जो जूम आउट वाला ऑप्शन होता है। उस पर आपको क्लिक करना है। अब आप देखोगे कि आपका पूरा फोटो यहां पर आ चुका है। अब आप इसे अपलोड कर दीजिए, तो यह फोटो आपके इंस्टाग्राम पर फुल फोटो अपलोड हो जाएगा। आप अपनी प्रोफाइल में जाकर चेक कर सकते हैं। तो इस तरह से दोस्तों आप अपने इंस्टाग्राम पर फुल फोटो को अपलोड कर सकते हैं।

विशेषताएं

  • पेशेवर फोटो संपादक और कोलाज
  • बहुत सारे स्टाइलिश कोलाज लेआउट।
  • अद्वितीय फिल्टर और रंगीन पृष्ठभूमि, धुंधला पृष्ठभूमि।
  • अपनी तस्वीरों में मजेदार मीम्स जोड़ें।
  • साझा करने में आसान
  • अपने वीडियो और फोटो को किसी भी पहलू अनुपात में फिट करें।  उपयोग में आसान इंस्टाग्राम वीडियो एडिटर और टिकटॉक एडिटर।
  • कस्टम वीडियो निर्यात संकल्प, एचडी प्रो वीडियो संपादक (1080P या 4K), पेशेवर फिल्म निर्माता।
इस ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।
Inshot

2 Comments

Previous Post Next Post