Notification bar में अपना Photo कैसे लगाएं | One shade

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों को मोबाइल की एक ऐसी ट्रिक बताऊंगा। जिससे आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन बार में अपनी फोटो लगा सकते हैं। नोटिफिकेशन बार यानी जहां पर आपके मोबाइल के सभी नोटिफिकेशन आते हैं। व्हाट्सएप मैसेज आते हैं। और जहां से आप अपने मोबाइल का डाटा ऑन करते हैं। वहां पर आप अपने मोबाइल में अपना फोटो लगा सकते हैं। जो देखने में काफी अच्छा लगता है। तो यह कैसे लगाना है चलिए मैं आपको बता देता हूं।


दोस्तो अगर आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन बार में अपना फोटो लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। उस ऐप की मदद से आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन बार में अपना फोटो लगा सकते हैं। तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको एक डाउनलोड का बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिए।

ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है। यहां पर आपसे पांच परमिशन मांगी जाएंगी। तो आप को पांचो परमिशन को ऑन कर देना है। और अलाव कर देना है। उसके बाद में यह ऐप ओपन हो जाएगी, तो आपको यहां पर एक ऑप्शन मिलेगा Coulors का। उस पर आपको क्लिक करना है। अब आपको यहां पर custom Background image का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है। और अपने मोबाइल की गैलरी से अपना फोटो सिलेक्ट कर लेना है। और डन कर देना है। आपके नोटिफिकेशन बाहर में आपका फोटो लग जाएगा।

तो दोस्तों इस तरह से आप अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन बारे में अपना फोटो लगा सकते हैं। तो आशा करता हूं दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

प्रमुख विशेषताऐं

  • आधार लेआउट लें और अपनी इच्छानुसार सभी तत्वों को वैयक्तिकृत करें।
  • वर्तमान में चल रहे एल्बम आर्टवर्क के आधार पर गतिशील रंग।
  • आप सूचना की प्रगति पट्टी से सीधे ट्रैक के किसी भी भाग पर जा सकते हैं।
  • जैसे ही आप अपने संदेशों को देखें, उनका उत्तर दें।  सभी Android उपकरणों के लिए।
  • उस एक ऐप से थक गए हैं जो आपको सूचनाओं के साथ स्पैम करता है?  अब वे सभी आसान नियंत्रण के लिए सूचना पट्टी में एक साथ समूहबद्ध हो गए हैं।
  • छाया में प्रदर्शित होने के लिए अपनी पसंदीदा छवि चुनें।
  • आपकी सामान्य सूचनाएं
  • अंदर बहुत अधिक सुविधाएं उपलब्ध हैं, जैसे ऑटो-विस्तार सूचनाएं और जहां चाहें तत्वों को फिर से व्यवस्थित करना।

ऐप को सेट करने और इसे कुछ ही समय में चालू करने के लिए आपको हर कदम पर चलना पड़ता है, ताकि आप अपना त्वरित सेटिंग क्षेत्र बदल सकें और पूर्ण नियंत्रण में रह सकें।  अब इन सेटिंग्स को समायोजित करने के लिए आपको कस्टम रोम या रूट की आवश्यकता नहीं है।

27 Comments

  1. instagram me delete kiya hua restore kaise kare click Now

    ReplyDelete
  2. Jio phone me snapchat download kaise kare click Now

    ReplyDelete
  3. लडकी के मोबाइल नंबर से instagram I'd पता करे click Now

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. Main esh Apk ko daunlod karna cahata hun

    ReplyDelete
  6. Ye Download wale bottom pr CLICK krne se kisi or page me redirect ho rha h bro

    ReplyDelete
  7. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
Previous Post Next Post